उत्तराखण्ड

उत्तराखंड में फिल्मी स्टाइल में पुलिस अभिरक्षा से मुलजिम को जबरन छुड़ाने के लिए इस शातिर ने कर डाला यह कांड………… मचा हड़कंप……………

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर पुलिस कस्टडी में पेशी पर आए बरा, थाना पुलभट्टा निवासी शातिर अपराधी को न्यायालय परिसर में छुड़ाने के प्रयास से हड़कंप मच गया। पुलिस टीम ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, जिसके पास से अफीम भी बरामद की है। आरोपित को किच्छा पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामले में एक नामजद सहित अज्ञात पर मुकदमा दर्ज, किया है।

एएसआइ अरुण कुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि शनिवार दोपहर कांस्टेबल मनोज मेहरा, संजय कुमार व वाहन चालक राजेन्द्र प्रसाद के साथ मुजरिम आकाशदीप उर्फ आकाश का पुत्र मलकीत सिंह निवासी पंजाबी कालोनी बरा थाना पुलभट्टा को पेशी के लिए हल्द्वानी जेल से किच्छा न्यायालय में लाए थे। आकाशदीप पर गैंगेस्टर एक्ट, शस्त्र अधिनियम, के चोरी सहित कई मुकदमे दर्ज हैं। पेशी के दौरान जसवीर सिंह उर्फ उत्तराखंड के उधम सिंह नग जस्सी पुत्र अमरजीत सिंह निवासी में अर्जुनपुर कोतवाली रुद्रपुर अपने अन्य साथियों के साथ न्यायालय परिसर में मौजूद था, आकाशदीप के पहुंचने पर जसवीर उससे बात करने लगा। बाद में सबकी नजर बचाकर आकाशदीप को अफीम देने का प्रयास भी किया। पुलिस ने आपत्ति जताई तो जसवीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस कर्मियों से अभद्रता की और आकाशदीप उर्फ आकाश को कस्टडी से छुड़ाने का प्रयास किया। पेशी के लिए लाई पुलिस लाइन की टीम ने बल प्रयोग कर आरोपित जसवीर सिंह को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं क्षेत्र के इन दो मेधावी छात्रों ने ऑल इंडिया स्तर की परीक्षा में दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त कर लूटी खूब वाह-वाही……………………………………………………

किच्छा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जसवीर सिंह की तलाशी में उससे प्लास्टिक की पारदर्शी पन्नी से अफीम बरामद की। आरोपित को किच्छा पुलिस के सुपुर्द कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने रविवार शाम आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां उसे सुनवाई के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

To Top