उत्तराखण्ड

स्लीपर फैक्ट्री में कार्यरत बिंदुखत्ता के युवक की करंट लगने से दर्दनाक मौत………. परिवार में मचा कोहराम……….. साथी मजदूरों ने लगाया फैक्ट्री में सुरक्षा मानकों की भारी अनदेखी का आरोप……… देखें वीडियो………..

लालकुआं। यहां स्लीपर फैक्ट्री में करंट लगने से बिंदुखत्ता निवासी बिंदुखत्ता निवासी श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई, जिससे उसके परिजनों में कोहराम मचा है।
बुधवार की प्रातः पांच बजे बिंदुखत्ता के संजय नगर प्रथम हनुमान मंदिर निवासी भोपाल सिंह कोरंगा उम्र 45 वर्ष स्लीपर फैक्ट्री में ड्यूटी कर रहा था, ड्यूटी के दौरान भोपाल को अचानक करंट लग गया, आनंन फानन में साथी कर्मचारियों द्वारा उसे हल्द्वानी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

भोपाल के साथी कर्मचारियों में उक्त घटना के बाद भय व्याप्त है मौके पर पहुंचे पत्रकारों से डरे हुए कर्मचारियों ने दबी जुबान से बताया कि फैक्ट्री में सुरक्षा मानकों की पूरी तरह अनदेखी हो रही है, यहां कोई जांच करने भी नहीं आता है, तथा फैक्ट्री प्रबंधन श्रमिकों को डरा धमका कर काम करवाता है, नाम नहीं छापने की शर्त में स्लीपर फैक्ट्री में कम कर रहे श्रमिकों ने कहा कि रोजी-रोटी के लिए वह फैक्ट्री में कम अवश्य कर रहे हैं, परंतु यहां सुरक्षा मानकों का पालन नहीं करने के चलते वह अत्यंत डरे हुए हैं, वह लोग जब फैक्ट्री प्रबंधन से मानकों का पालन करने को कहते हैं तो वह काम से निकालने की धमकी देने लगते हैं, इधर फैक्ट्री प्रबंधन ने श्रमिकों द्वारा लगाए गए आरोपो को सिरे से नकार दिया। इधर लालकुआं कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरेंद्र नेगी और लालकुआं तहसील के नायब तहसीलदार राजीव कुमार वर्मा ने मौके का मुआइना करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  जंगल से भटककर लालकुआं पहुंचे विशालकाय भालू ने पूरी रात वन कर्मियों एवं क्षेत्र वासियों को खूब दौड़ाया................. देखें वीडियो............ इस तरह लोगों में दहशत फैला रहा था भालू...........
To Top