उत्तराखण्ड

अलग-अलग ऑटो से हल्द्वानी को जा रही लालकुआं निवासी युवती एवं महिला के गुम हुए पर्स एवं बैग जिसमें हजारों रुपए का सामान एवं नगदी थी को इस तरकीब से पुलिस ने किया बरामद…………. पढ़ें रोचक खबर ……………….

लालकुआं। लाल कुआं से हल्द्वानी जाते समय युवती एवं महिला के गुम हुए सामान को पुलिस की सीसीटीवी टीम ने खोया हुआ सामान वापस लौटाया, महिलाओं ने तहे दिल से पुलिस टीम का आभार जताया

आज नैनीता पुलिस के सीसीटीवी टीम की मुस्तैदी और त्वरित कार्यवाही ने 02 महिलाओं का खोया हुआ सामान ढूंढकर वापस लौटाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक हुई संपन्न……………. राज्य के विशेषज्ञ डॉक्टरों एवं मिनिस्ट्रियल कर्मचारियों समेत इन 11 महत्वपूर्ण मामलों में लिए गए यह निर्णय………………..

➡️ कुमारी काजल बिष्ट निवासी लालकुआं, आज प्रातः लालकुआं से हल्द्वानी आते समय अपना बैग टेम्पो मेँ भूल गई, बैग में कुछ धनराशि, स्कूल के सर्टिफिकेट, व अन्य महत्वपूर्ण कागज थे।

➡️ श्रीमती भगवती देवी, लालकुआं से एक ऑटो में सवार होकर हल्द्वानी को आई, जिनका पर्स ऑटो में छूट गया। पर्स में ₹5000 नगदी व एटीएम कार्ड पैन कार्ड आधार कार्ड और जरूरी दस्तावेज थे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जनपद में इस दिन आ सकता है आंधी तूफान ..............अधिकारियों को किया अलर्ट.............आपातकाल स्थिति में डायल करें यह टोल फ्री नंबर.............

अपना सामान गुम हो जाने पर दोनों महिलाएं वहां ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों की मदद से हल्द्वानी सीसीटीवी कंट्रोल रूम पहुंची। कमांड कंट्रोल सेंटर पर मौजूद पुलिस सीसीटीवी टीम ने महिलाओं द्वारा बताए गए वृतांत के आधार पर अनेकों सीसीटीवी कैमरे चेक किए। पुलिस द्वारा सी0सी0टी0वी0 के माध्यम से दोनो महिलाओं का खोया हुआ सामान तलाश कर लिया। सी0सी0टी0वी0 टीम में नियुक्त कानि0 श्री महेंद्र सिंह रावत, संचार कर्मी श्री हरीश धामी और कानि0 रोहित कुमार द्वारा उपरोक्त महिलाओं का खोया हुआ सामान वापस लौटाया। महिलाओं द्वारा नैनीताल पुलिस को धन्यवाद व आभार व्यक्त किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं क्षेत्र के इन दो मेधावी छात्रों ने ऑल इंडिया स्तर की परीक्षा में दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त कर लूटी खूब वाह-वाही……………………………………………………

मीडिया सैल हल्द्वानी,
जनपद नैनीताल।

To Top