उत्तराखण्ड

उत्तरकाशी में सुरंग के भीतर फंसे मजदूरों की एंडोस्कोपिक फ़्लेक्सी कैमरे से सीएम धामी ने प्रधानमंत्री मोदी से कराई बातचीत……….. प्रधानमंत्री से यह बोले टनल में फंसे मजदूर………………

सिलक्यारा टनल में राहत एवं बचाव कार्य को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री धामी से तात्कालिक स्थिति पर लिया अपडेट.. !

देहरादून 21 नवंबर, सिलक्यारा (उत्तरकाशी) में निर्माणाधीन सुरंग में फँसे श्रमिकों के राहत एवं बचाव कार्यों की प्रगति को लेकर पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से तात्कालिक जानकारी ली।
12 नवंबर की घटना से लेकर वर्तमान तक प्रधान मंत्री मोदी आज चौथी बार अपडेट ले चुके हैं..
हालांकि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी स्थिति पर लगातार नजर बनाये हुए हैं और प्रशासन द्वारा सभी आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं !

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक हुई संपन्न……………. राज्य के विशेषज्ञ डॉक्टरों एवं मिनिस्ट्रियल कर्मचारियों समेत इन 11 महत्वपूर्ण मामलों में लिए गए यह निर्णय………………..

आज(मंगलवार ) सुबह दूरभाष पर हुई वार्ता में मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को 6 इंच व्यास की पाइप लाइन के सफलता पूर्वक मलबे के आर पार किए जाने एवं इसके माध्यम से भोजन एवं अन्य आवश्यक सामान श्रमिकों तक पहुँचाने के विषय में अवगत कराया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़ निवासी इस होनहार के अभिनय पर उत्तराखंड के दर्द और पलायन को लेकर बनाई गई फिल्म ने मचाई धूम…………….. स्थानीय सिनेमा घरों में भी उमड़ रहे क्षेत्रवासी……………..

मुख्यमंत्री ने श्रमिकों से एंडोस्कोपिक फ़्लेक्सी कैमरे की मदद से हुई बातचीत एवं उनकी कुशलता की जानकारी भी पीएम को दी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी श्रमिकों को सुरक्षित निकालना हमारी प्राथमिकता ।

To Top