उत्तराखण्ड

पंतनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक युवती से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद हुए निलंबित

पंतनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के युवती से अश्लील बातचीत की वायरल ऑडियो मामले में हुई करवाई………………..……………. महिला आत्महत्या केस में पुलिस को दबाव में लेने की चर्चा………………

पंतनगर। जिले के एक थाने में तैनात इंस्पेक्टर पर इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा कि वह युवती से फोन पर बार-बार अनैतिक मांग करने लगा। किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ ने ऑडियो के साथ ही पूरे मामले की लिखित शिकायत डीजीपी से की। डीजीपी के निर्देश पर महिला सीओ ने मामले की जांच की। ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस की किरकिरी होने के बाद पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड निर्देश के बाद उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने ऑडियो कांड के आरोपी प्रभारी निरीक्षक पंतनगर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
इससे पूर्व पत्रकार वार्ता करते हुए विधायक तिलक राज बेहड़ ने कहा था कि
इंस्पेक्टर का एक युवती से अश्लील बात करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना के बाद डीजीपी ने आईपीएस पी रेणुका देवी को जांच के निर्देश दिए थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया क कि पंतनगर में दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। इंस्पेक्टर ने एक पक्ष के पिता और बहन को जेल भेज दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस प्रतिष्ठित स्कूल की आनलाइन कक्षा में चला अश्लील वीडियो…………………. मचा हड़कंप………………. स्कूल प्रबंधन की इस हरकत से अभिभावकों में गुस्सा………………

इसी पक्ष की एक युवती दूसरे
पक्ष पर केस दर्ज कराने की पैरवी कर रही थी। युवती इसको लेकर इंस्पेक्टर के संपर्क में थी। इंस्पेक्टर युवती से अश्लील बातें करने लगा। उसने गाड़ी में घुमाने और कई गलत बातें कीं लेकिन युवती ने इन्कार कर दिया। उन्होंने जांच कर आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित करने की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से देवखंडी नाले में बहे आकाश का शव लालकुआं क्षेत्र में इस हालत में मिला……………….. परिजनों में मचा कोहराम………….

पीएचक्यू से इस मामले में जांच का पत्र आने के बाद तत्काल महिला सीओ को जांच सौंपी गई और फैक्ट फाइडिंग रिपोर्ट तैयार की गई। जांच के बाद एसएसपी उधम सिंह नगर ने पंतनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के निलंबन की संस्तुति की है। पंतनगर में दो पक्षों में विवाद के बाद एक महिला ने आत्महत्या की थी। उस वक्त दूसरे पक्ष के दो लोगों को जेल भेजा गया था। यह कथित ऑडियो उस घटना के बाद की है। बताया जा रहा है कि पुलिस पर दबाव बनाने के लिए उक्त ऑडियो वायरल किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बरेली के इस इमाम द्वारा 23 हिंदू युवाओं का सामूहिक निकाह करने के ऐलान से मचा हड़कंप.................... बाकायदा प्रशासन से मांगी है अनुमति………….. इधर हिंदू संतो ने दी यह तत्कालिक प्रतिक्रिया……………..

– डॉ. मंजूनाथ टीसी, एसएसपी।

To Top