उत्तराखण्ड

सरकारी शराब की दुकान के सेल्समैन ने शुरू कर दी शराब तस्करी…………. 20 पेटी शराब के साथ दो दबोचे………… मचा हड़कंप…………. देखें वीडियो…………

पुलिस ने दो शराब तस्करों के साथ अवैध रंगीली शराब का जखीरा पकड़ा

कुंडा थाना पुलिस ने चौकिंग के दौरान ई-रिक्शा से ले जाई रही 20 पेटी अवैध रंगीली शराब बरामद कर मौके से दो शराब तस्करों को गिरफ्रतार किया है। पुलिस ने आरोपियाें का संबंधित धाराओं में चालान किया है। सीओ वंदना वर्मा ने आज घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कुंडा थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम कुदयोंवाला तिराहे के पास से काशीपुर से हरियावाला की ओर जा रहे ई-रिक्शा को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें अवैध देशी पिकनिक मार्का 960 पव्वों से भरी 20 पेटी शराब बरामद हुई। पुलिस ने मौके से ग्राम-सतगड थाना-कनालीछीना जिला-पिथौरागढ निवासी पवन कापडी पुत्र गिरीश चन्द्र कापडी तथा ई-रिक्शा चालक ग्राम बक्सौरा थाना कुण्डा निवासी गुरुप्रीत सिंह पुत्र चरनजीत सिंह को गिरफ्रतार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............


पुलिस के मुताबिक पवन कापडी काशीपुर की देशी शराब की दुकान में सैल्समैन का काम करता है तथा इसी के द्वारा आसपास के क्षेत्रो में डिमाण्ड के अनुसार माल की तस्करी करता था। पुलिस ने आज दोनों आरोपियों का चालान कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है जहां से दोनों आरोपियों का पुलिस अभीरक्षा में चालान कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में पिछले 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप्प…………….. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया राज्य सरकार और बिजली विभाग का पुतला दहन…………… देखें वीडियो…………..
To Top