उत्तराखण्ड

कैंची धाम में आयोजित मेले की सुरक्षा व्यवस्था के लिए जा रही महिला कांस्टेबल सहित दो पुलिस कर्मियों को कार ने मारी टक्कर…………. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती…………

हल्द्वानी। कैंची धाम में कल 15 जून को आयोजित होने वाले विशाल मेले की ड्यूटी में अल्मोड़ा जनपद से बाइक द्वारा आ रहे पुलिसकर्मी के वाहन को कार ने टक्कर मार दी, घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने स्वयं मौके पर पहुंचकर घायल पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाते हुए तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा।टक्कर मारने वाले वाहन को कब्जे में लेकर नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है। ड्यूटी को आ रहे अल्मोड़ा जनपद में तैनात महिला कांस्टेबल मोनिका, और कांस्टेबल बालम सिंह जिनके दोपहिया वाहन को निगलाट के पास एक कार चालक द्वारा टक्कर मारकर दोनों को घायल कर दिया।

कैंची मेले ड्यूटी में आ रहे पुलिसकर्मी के वाहन को कार ने मारी टक्कर,
घटना पर SSP NAINITAL ने स्वयं अपने घायल पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाते हुए तत्काल प्राथमिक उपचार के बाद भेजा अस्पताल

टक्कर मारने वाले वाहन को कब्जे में लेकर नियमानुसार कार्यवाही

    अल्मोड़ा जनपद में तैनात कैंची धाम मेले में ड्यूटी हेतु आ रहे  म0का0 मोनिका, का0 बालम सिंह जिनके दोपहिया वाहन को निगलाट के पास एक *कार चालक द्वारा टक्कर मारकर घायल* कर दिया।

   *एसएसपी नैनीताल श्री प्रहलाद नारायण मीणा जो कि कैची मेले की सुरक्षा व्यवस्था हेतु भ्रमण में थे देखा कि वाहन के टकराने से पुलिस कर्मी घायल* हो गये हैं। 
 *तत्काल अपने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक चिकित्सा* के उपरान्त *108 के माध्यम से उपचार हेतु शीध्र हल्द्वानी भिजवाया* गया, जहाॅ उनका उपचार चल रहा है। 
   *मौके पर मौजूद श्री हरबंस सिंह अपर पुलिस अधीक्षक* क्राइम/ यातायात नैनीताल एवं *प्रभारी निरीक्षक कोतवाली भवाली डी0आर0 वर्मा द्वारा वाहन को कब्जे में लेकर* नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
To Top