उत्तराखण्ड

अपनी दादी के साथ हाट बाजार लालकुआं घूमने आई 5 साल की बच्ची गुम हुई तो मचा हड़कंप…………. 112 में किया कॉल तो पुलिस के भी फूले हाथ पांव…………..

लालकुआं। अपनी दादी के साथ हाट बाजार लालकुआं घूमने आई 5 साल की बच्ची गुम हुई तो परिजनों ने 112 में कॉल किया जिसके बाद पुलिस ने भारी मशक्कत के चलते बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया।

संक्षिप्त विवरण-

वादिनी नंदा देवी पत्नी रामविलास गुप्ता निवासी नई बस्ती लालकुआं के द्वारा कोतवाली लालकुआं में आकर सूचना दी गई की दिनांक 24-01-2024 को पीट बाजार लालकुआं में सामान लेने हेतु अपनी पोती तनवी गुप्ता पुत्री टीकू उर्फ विशाल गुप्ता निवासी 20 पुरम रोड नई बस्ती किच्छा उधम सिंह नगर उम्र 5 वर्ष के साथ आयी थी अचानक तनवी द्वारा अपनी दादी का हाथ छोड़कर कहीं चले जाने के संबंध में सूचना दी गई।
उक्त प्राप्त सूचना पर श्री डी0आर0 वर्मा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुआं के द्वारा सुरक्षा की दृष्टिगत तत्काल कार्यवाही करते हुए डायल 112 पुलिस टीम को घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक करने एवं लोगों से पूछताछ करने हेतु तत्काल रवाना किया गया।
पुलिस टीम के अथक प्रयासों से रेलवे स्टेशन,बस स्टेशन,टेंपो स्टेशन एवं सार्वजनिक स्थानों, संभावित स्थानों तथा सीसीटीवी कैमरों को बारीकी से चेक करते हुए एवं लोगों से पूछताछ करने के फलस्वरूप 05 साल की बच्ची को नई बस्ती लालकुआं से सकुशल बरामद किया गया।
बाद बरामद बच्चों को सकुशल उसकी दादी नंदा देवी के सुपुर्द किया गया।
पुलिस कर्म0गणों की तत्काल कार्यवाही एवं गुमशुदा को सकुशल बरामद करने हेतु आभार एवं प्रशंसा की गई।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............

पुलिस टीम

1- कांस्टेबल चंद्रशेखर मल्होत्रा
2- कांस्टेबल कमल बिष्ट
3- महिला कांस्टेबल अनीता
4- कांस्टेबल चालक खेम सिंह दानू

कोतवाली लालकुआं

To Top