उत्तराखण्ड

भारी बारिश से लालकुआं क्षेत्र का बुरा हाल रेलवे स्टेशन में भरा पानी………….. यह दो ट्रेनें हुई रद्द……………… इन ट्रेनों को रोका गया आसपास के स्टेशनों में…………… हल्द्वानी मंडी से फल लेकर आ रही पिकअप मोटाहल्दू में पलटी……………… देखें डरा देने वाले वीडियो……………..

लालकुआं। पिछले 4 दिन से लगातार हो रही मूसलाधार बरसात के दौरान क्षेत्र का जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया, रेलवे ट्रैक में पानी भर जाने के चलते आज प्रातः से लालकुआं रेलवे स्टेशन से एक भी रेलगाड़ी का संचालन नहीं हुआ, दो रेलगाड़ियां रद्द कर दी गई, जबकि लालकुआं से आवागमन करने वाली अन्य रेल गाड़ियों को आसपास के स्टेशनों में रोका गया है,

जबकि काशीपुर से आने वाली रेलगाड़ी पिछले 4 घंटे से टांडा के जंगल में खड़ी है, इधर मोटाहल्दु के पास हल्द्वानी नवीन सब्जी मंडी से फल लेकर आ रही पिकअप वहां भारी बारिश के बीच असंतुलित होकर सड़क में पलट गई, जिससे मोटाहल्दू में हड़कंप मच गया, आनन फानन में पिकअप के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया, जिसमें पिकअप सवार दो लोग मामूली रूप से चोटिल हो गए, जबकि पिकअप में लाये जा रहे आम एवं पुलम सड़क में बिखर गए, इधर लालकुआं एवं आसपास के क्षेत्र में भारी बरसात होने से जगह-जगह जल भराव हो गया है, तथा मोटाहल्दु, बेरीपड़ाव, गोरापड़ाव, बिंदुखत्ता लालकुआं समेत तमाम क्षेत्रों में घरों में पानी घुसने और लोगों का बरसात से भारी नुकसान होने के समाचार मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के न्यूरोसर्जन पर लगे अश्लीलता समेत संगीन आरोपों के मामले में आया नया मोड़………….. पुलिस मामले की जांच में जुटी………….
To Top