उत्तराखण्ड

हल्द्वानी निवासी अध्यापिका का रोडवेज स्टेशन पर छूटा लाखों रुपए के जेवरातों से भरा बैग मिला इस व्यापारी को……………. एसपी सिटी हल्द्वानी ने उठाया यह बड़ा कदम………….

हल्द्वानी। उत्तराखंड परिवहन के बस अड्डे पर बनबसा से हल्द्वानी आई अध्यापिका का कीमती जेवरात व समान से भरा बैग व्यापारी की मदद से पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी ने वापस लौटाया, अध्यापिका ने पुलिस का आभार जताया।

आज दिनांक 20.10.2023 को श्रीमती अरूणा अध्यापिका ग्रोरियस स्कूल बनबसा से रोडवेज हल्द्वानी पर उतरकर टेंपो से लालडांट मुखानी को जा रही थी। उन्होंने उस टेंपो में अपना सामान भी रखा। इस दौरान उनका एक बैग रोडवेज स्टेशन पर ही छूट गया, जिसमें उनके किमती आभूषण व सामान था। उसी समय वहां पर मौजूद एक मंगलपडाव के व्यापारी श्री विजय गुप्ता की नजर बैग पर पड़ी। जिन्होने आस – पास रोडवेज पर पता किया। काफी खोजबीन करने पर भी बैग के मालिक का पता न मिलने पर वह बैग को लेकर श्री हरबन्स सिंह पुलिस अधीक्षक नगर हल्द्वानी के कार्यालय पहुंचे। इसके उपरान्त एसपी सिटी हल्द्वानी के निर्देश पर कोतवाली हल्द्वानी पुलिस द्वारा उक्त महिला की खोजबीन की गई और एसपी सिटी हल्द्वानी के माध्यम से उक्त बैग जिसमें कीमती जेवरात ब्रेसलेेट, अंगूठी, कान के झूमके व अन्य महत्वपूर्ण सामग्री थी को अध्यापिका श्रीमती अरूणा के सुपुर्द किया गया। अध्यापिका ने अपना खोया बैग वापस पाकर नैनीताल पुलिस का आभार जताया।

यह भी पढ़ें 👉  विदेश की धरती पर लालकुआं की बेटी बेस्ट टीचर अवार्ड 2024 से सम्मानित..... . ........ क्षेत्र में खुशी की लहर.............

मीडिया सैल हल्द्वानी
जनपद नैनीताल

To Top