उत्तराखण्ड

हल्द्वानी में साइबर ठगों ने महिला को दो अलग-अलग नंबरों से फोन करके बातों में उलझाया, और खाते से निकाल लिए 1 लाख 20 हजार…………….. मचा हड़कंप…………

हल्द्वानी। यहां साइबर ठगों ने महिला से मोबाइल में कॉल कर बातों-बातों में एक लिंक भेजी और उस पर क्लिक करने को कहा। क्लिक करते ही महिला के बैंक खाते से लाखों की रकम निकलने का मैसेज आ गया। इससे उसके पैरोंतले जमीन खिसक गई। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरटीओ रोड निवासी रमेश चन्द्र भट्ट ने  पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि उसकी पत्नी को बीती 10 अगस्त को दो अलग-अलग नंबरों से फोन कॉल आई। फोन करने वाले ने बातों-बातों में एक लिंक उसे भेजी और उस पर क्लिक करने को कहा। जैसे ही फोन करने वाले सख्श द्वारा भेजे गए लिंक पर क्लिक किया गया वैसे ही बैंक खाते से 1.20 लाख की रकम निकल गई।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............

ठगी का पता तब चला जब मोबाइल फोन पर रकम निकाले जाने का मैसेज आया। इससे उसके पैरोंतले जमीन खिसक गई। इसके बाद फोन करने वाले ने अपना मोबाइल बंद कर दिया। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

To Top