उत्तराखण्ड

मुस्लिम युवक दूसरे धर्म का आधार कार्ड बनवाकर एवं नाम रखकर लालकुआं में बेच रहा था नशीले इंजेक्शन और दवाइयां………… पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा तो हुआ यह खुलासा…………..

लालकुआं। नशीले इजेक्शनों व दवाईयों की तस्करी कर रहे आरोपी को कोतवाली लालकुआं पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार।

संक्षिप्त विवरणः-

श्री प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदय द्वारा जनपद में चलाये जा रहे नशे के विरूद्व अभियान के तहत एवं जनपद में अपराधिक प्रवृत्ति के आरोपियों के विरूद्व आवश्यक कार्यवाही किये जाने हेतु जनपद के समस्त थाना प्रभारी एवं चौकी प्रभारियों को सख्त दिशा निर्देश दिये गये।
इसी क्रम में श्री हरबन्स सिंह, एस.पी. सिटी हल्द्वानी, श्रीमती संगीता क्षेत्राधिकारी लालकुआं के पर्यवेक्षण में श्री डी0आर0 वर्मा, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुआं के नेतृत्व में थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम द्वारा में निम्न कार्यवाही की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक हुई संपन्न……………. राज्य के विशेषज्ञ डॉक्टरों एवं मिनिस्ट्रियल कर्मचारियों समेत इन 11 महत्वपूर्ण मामलों में लिए गए यह निर्णय………………..

1- वरि0उ0नि0 श्री प्रकाश सिंह मेहता (दित्तीय), कानि0 श्री कमल विष्ट, कानि0 श्री चन्द्र शेखर के द्वारा 02 किमी रेलवे पटरी के पास चैकिंग के दौरान आरोपी रोहित उर्फ रोहिद पुत्र बदलू निवासी पन्त कालौनी वार्ड न0 8 निकट गैस एजेन्सी किच्छा उ0सि0नगर उम्र 32 वर्ष के कब्जे से अवैध 15 अदद ।/Avil ,Pheniamine maleate Injection 10 ML, 15 पैक्ड सिरींज DISPO VAN, 15 टैवलेट Buprenorphine 0.5 mg के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी उपरोक्त के विरूद्व कोतवाली लालकुआं पर एफ0आई0आर0 नंबर- 269/23 धारा 8/22 एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............

मीडिया सेल हल्द्वानी
जनपद नैनीताल।

To Top