उत्तराखण्ड

हरियाणा से नैनीताल घूमने आया पर्यटक स्कूटी किराए पर लेकर हुआ रफूचक्कर………… नैनीताल पुलिस उसे पकड़ने हरियाणा पहुंची तो…………

नैनीताल। सोनीपत हरियाणा से नैनीताल घूमने पर आए पर्यटक स्कूटी किराए पर लेकर हो गया रफूचक्कर
नैनीताल पुलिस ने फरार पर्यटक को सोनीपत हरियाणा से किया गिरफ्तार
●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●

    दिनांक 05.12.2023 को वादी श्री दिलीप माथुर, निवासी गुफा महादेव थाना तल्लीताल नैनीताल द्वारा तल्लीताल थाना पुलिस को तहरीर दी गई कि वह नैनीताल भ्रमण पर आने वाले पर्यटकों को टैक्सी बाइक किराए पर देता है। बीते दिनों नैनीताल भ्रमण पर आए *पर्यटक विशाल यादव* नाम का व्यक्ति उसके प्रतिष्ठान में आकर *उसकी स्कूटी यूके 04 टीबी 4582 को 31,अक्टूबर, 2023 को किराए में ले गया* था जो वापस नहीं लाया है। 
शिकायत के आधार पर थाना तल्लीताल पर धारा 406 भादवि के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।
    *स्कूटी की शीघ्र बरामदगी हेतु एसएसपी नैनीताल श्री प्रहलाद नारायण मीणा* द्वारा अधीनस्थ पुलिस अधिकारी गणों को निर्देशित किया गया। 
  *इसी क्रम में डॉ0 जगदीश चंद्र पुलिस अधीक्षक अपराध/यातायात नैनीताल के दिशा निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी नगर नैनीताल श्रीमती विभा दीक्षित के कुशल पर्यवेक्षण* में *थानाध्यक्ष तल्लीताल श्री रमेश बोहरा द्वारा थाना स्तर पर तात्कालिक रूप से पुलिस टीम का गठन* कर जनपद की सर्विलांस टीम के माध्यम से स्कूटी लेकर *फरार पर्यटक की खोजबीन* की गई। फलस्वरूप पुलिस टीम द्वारा *सोनीपत हरियाणा से स्कूटी लेकर फरार पर्यटक विशाल यादव को मय स्कूटी के गिरफ्तार* किया गया।

गिरफ्तारी-

1- विशाल यादव पुत्र प्रेम चन्द्र निवासी- सोनीपत हरियाणा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस प्रतिष्ठित बैंकट हॉल में शादी के दौरान इस बात पर हुई जबरदस्त मारपीट………… इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल तो वहां भी भिड़े दोनों पक्ष…………….. पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी……….. ……

पुलिस टीम में

1- श्री रमेश सिंह बोहरा थानाध्यक्ष तल्लीताल
2- अ0 उ0 नि0 संदीप नेगी
3- का0 राजेश बिष्ट सर्विलांस
4- का0 पुष्कर रौतेला

To Top