उत्तराखण्ड

इंटरमीडिएट परीक्षा में उत्तराखंड में आठवां स्थान प्राप्त करने वाली मेधावी छात्रा आयुषी भट्ट को शुभकामनाएं देते हुए प्रख्यात कथावाचक ने कहीं यह बात………….. लगा बधाइयों का तांता……………..

लालकुआं। उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षा में लालकुआं प्रेस क्लब अध्यक्ष बीसी भट्ट एवं गीता भट्ट की पुत्री आयुषी भट्ट द्वारा प्रदेश में 95 % अंक प्राप्त करते हुए प्रदेश में आठवीं रैंक हासिल करने पर आयुषी को शुभकामनाएं देने वालों की भारी भीड़ लग रही है, उनके आवास में पहुंचने वालों का भारी संख्या में दूसरे दिन भी तांता लगा रहा, क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने आयुषी को शुभकामनाएं देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। आयुषी को शुभकामनाएं देते हुए प्रसिद्ध कथावाचक आचार्य दुर्गा दत्त त्रिपाठी ने कहा कि जो बच्चे मन लगाकर अध्ययन करते हुए शिक्षा के उच्च शिखर को प्राप्त करते हैं वह परिवार के साथ-साथ अपने क्षेत्र का भी नाम रोशन करते हैं ऐसे विद्यार्थी अपने पूरे जीवन काल में सुखी एवं संपन्न रहते हैं उन्होंने आह्वान किया कि वर्तमान समय में स्कूली बच्चे पढ़ाई की उम्र में केवल अध्ययन कार्य में ही अपना ध्यान लगाए, ताकि आगे चलकर वह देश के अच्छे नागरिक बनने के साथ-साथ परिवार का सपना साकार कर सके। आयुषी को शुभकामनाएं देने वालों में नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष रामबाबू मिश्रा, रविशंकर तिवारी, महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष बीना जोशी, पंजाबी महासभा के अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह, यमुना नैनवाल, रमा कफल्टिया, व्यापारी नेता भुवन पांडे, वरिष्ठ समाजसेवी भोला दत्त कफल्टिया, डॉ राजेंद्र पाल, उप राजस्व निरीक्षक लक्ष्मी नारायण यादव, महावीर गोयल, भास्कर मिश्रा, पंकज कोहली, पंडित चंद्रशेखर जोशी और व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेश चौधरी समेत भारी संख्या में लोगों ने शुभकामनाएं दी।

विदित रहे कि चिल्ड्रन्स एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हल्दुचौड़ की इंटरमीडिएट की छात्रा आयुषी ने 500 में से 475 अंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है, आयुषी ने अंग्रेजी में 96, इतिहास में 92, भूगोल में 98, राजनीतिक शास्त्र में 93 और हिंदी में 96 अंक प्राप्त किए हैं। आयुषी अग्रिम पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से करने की इच्छुक है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में पिछले 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप्प…………….. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया राज्य सरकार और बिजली विभाग का पुतला दहन…………… देखें वीडियो…………..


फाइल फोटो:- आयुषी भट्ट

To Top