उत्तराखण्ड

हल्द्वानी में व्यवसायी ने मासूम से किया दुष्कर्म …………..पुलिस ने किया मामला दर्ज………….. गिरफ्तार……………

हल्द्वानी। नगर में निवास करने वाले व्यवसायी द्वारा बनभूलपुरा क्षेत्र में आठ वर्ष के बच्चे से कुकर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है। मामला 30 जून का है। –

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि बनभूलपुरा निवासी एक महिला के पांच बच्चे हैं। महिला लोगों के घरों में काम करती है। वह बीते दिनों लोगों के घर में काम पर गई थी। इस दौरान उसका आठ साल का बेटा घर पर था। इस बीच इंदिरानगर निवासी मोहम्मद जकी उनके घर आया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से देवखंडी नाले में बहे आकाश का शव लालकुआं क्षेत्र में इस हालत में मिला……………….. परिजनों में मचा कोहराम………….

युवक ने समोसा लाने के बहाने बच्चे को अपने घर बुलाया। इसके बाद बच्चे के साथ कुकर्म किया। यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बेटे ने मां के आने पर घटना की जानकारी दी। इसके बाद महिला मंगलवार को थाने पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस प्रतिष्ठित स्कूल की आनलाइन कक्षा में चला अश्लील वीडियो…………………. मचा हड़कंप………………. स्कूल प्रबंधन की इस हरकत से अभिभावकों में गुस्सा………………

एसओ बनभूलपुरा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो में मुकदमा दर्ज किया है। कहा कि मो. जकी कबाड़ का काम करता है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

To Top