उत्तराखण्ड

हल्द्वानी में पूर्व सैनिक का कीमती बैग लेकर भागा ऑटो चालक……….. दीवार पर सिर पटकने लगा……… पुलिस ने चला यह पैतरा………….

हल्द्वानी। पूर्व सीआरपीएफ कर्मी नवीन जोशी निवासी पिथौरागढ़ 14 मई को हल्द्वानी कैंटीन से सामान लेने आए थे। सामान लेने के बाद वह ऑटो से हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन तक पहुंचे।

टेपों से जैसे ही वह बैग निकालने के लिए उतरे ही कि ऑटो चालक वाहन लेकर भाग गया। उसे रोकने के लिए नवीन चंद्र जोशी उसके पीछे भी दौड़े। उन्होंने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में पिछले 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप्प…………….. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया राज्य सरकार और बिजली विभाग का पुतला दहन…………… देखें वीडियो…………..

पुलिस तब से ऑटो चालक को ढूंढ़ रही थी। पुलिस ने ऑटो चालक को सीसीटीवी की मदद से पकड़ लिया। सोमवार को ऑटो चालक को सीसीटीवी दिखाने के लिए बहुउद्देशीय भवन ले जाया गया। यहां जब उसे चोरी की घटना दिखाई गई तो उसने ड्रामा शुरू कर दिया। वह अपना सिर दीवार पर लगे शीशे पर मारने लगा। कोतवाली में ऑटो चालक ने जमकर हंगामा काटा।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............

शातिर युवक पुलिस से स्मैक मांगने लगा। पुलिस की सख्ती पर उसने कहा कि वह यात्रियों का सामान लेकर फरार हो जाता है। सामान बेचकर वह गौलापार से स्मैक खरीदता है। उधर कोतवाली पहुंचे नवीन जोशी ने ऑटो चालक को पहचान लिया। कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि चोर बहुत शातिर है। मामले में मुकदमा लिखा जा रहा है।

To Top