उत्तराखण्ड

सोशल मीडिया पर हल्द्वानी के प्रतिष्ठित डॉक्टर और युवती की निजी चैटिंग बनी शहर में सुर्खियां…………….. डॉक्टर के प्यार और धोखे की कहानी वायरल……………


हल्द्वानी। शहर के प्रतिष्ठित अस्पताल के मालिक व प्रसिद्ध डॉक्टर का युवती से पहले प्रेम, फिर शारीरिक संबंध बनाकर उसे गर्भवती करने और युवती के बच्चे को जन्म देने की कहानी सोशल मीडिया पर तैर रही है। फिलहाल डॉक्टर से जुड़ी यह पोस्ट शहर में हर किसी की जुबां पर है।

सोशल मीडिया पर बुधवार की शाम से एक डॉक्टर और एक युवती के बीच व्हाटसएप चैटिंग में की गई बातों के स्क्रीनशॉट वायरल होने लगे। देखते ही देखते यह पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। इस स्क्रीनशॉट से प्रतीत होता है कि
युवती और डॉक्टर के अवैध संबंध हैं। इस वजह से युवती गर्भवती हो गई और उसने डॉक्टर के बच्चे को जन्म दे दिया। चर्चा है कि गर्भवती होने पर युवती उत्तराखंड छोड़कर अन्य राज्य में चली गई, जहां उसने बच्चे को जन्म दिया है। वायरल चैटिंग के मुताबिक शादीशुदा डॉक्टर ने युवती को धमकाने और बच्चे को मारने की भी साजिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका। इससे नाराज युवती ने डॉक्टर को सबक सिखाने के लिए निजी चैटिंग सोशल मीडिया पर वायरल की।
और कुछ ही देर में डिलीट कर दी। शादीशुदा डॉक्टर के दो बच्चे हैं। इस प्रकरण में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है, हालांकि पुलिस अधिकारियों का दावा है कि यदि युवती शिकायत करती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस प्रतिष्ठित स्कूल की आनलाइन कक्षा में चला अश्लील वीडियो…………………. मचा हड़कंप………………. स्कूल प्रबंधन की इस हरकत से अभिभावकों में गुस्सा………………

सोशल मीडिया पर पहले पोस्ट अपलोड की, फिर हटा दी

हल्द्वानी। युवती ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड की। पोस्ट अपलोड होने के कुछ ही देर में मामला चर्चा का विषय बन गया। जैसे ही मामला सुर्खियों में आया वैसे ही पोस्ट डिलीट कर दी गई। हालांकि तब तक किसी यूजर ने इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट ले लिए और वायरल कर दिए। शहर के कुछ मेडिकल रिप्रेंजिटिव ने बताया कि उनके व्हॉटसएप नंबर पर डॉक्टर व युवती की चैटिंग के स्क्रीनशॉट भेजे गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आवारा पशुओं ने मचाया आतंक……….. क्षेत्र पंचायत सदस्य और व्यापार मंडल अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से एसडीएम को सौपा ज्ञापन……………. इस मांग के साथ दी यह चेतावनी…………..

बच्चे और डॉक्टर की फोटो भी वायरल
सोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल हुई है, जिसमें डॉक्टर के फोटो के साथ एक नवजात शिशु का फोटो लगाया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह डॉक्टर का बच्चा है। चर्चा है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद युवती गर्भवती हुई और उसने बच्चे को जन्म दिया। इस बच्चे की फोटो वाली पोस्ट में एक चैट भी वायरल हुई है, जिसमें डॉक्टर अपना और अपने अस्पताल के नाम का दंभ भरते हुए युवती को धमका रहा है। चैटिंग में युवती ने डॉक्टर पर अन्य युवतियों से भी संबंध के आरोप लगाए हैं। बहरहाल इस मामले से शहर में चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गर्म है।

To Top