उत्तराखण्ड

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिवंगत अंकिता भंडारी को लेकर किये यह दिशा निर्देश जारी…………………

देहरादून उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजकीय नर्सिंग कॉलेज डोभ (श्रीकोट) का नाम अंकिता भंडारी के नाम से करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है।

उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल क्षेत्र में गत वर्ष दिवंगत अंकिता भंडारी की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत चर्चा का विषय बनी रही .! हालांकि अभी भी इस घटना की जांच जारी है.! प्रारंभ से ही विपक्ष ने इसे राजनीतिक रंग देने का भरपूर प्रयास किया जबकि मुख्यमंत्री ने पूर्व से ही इस बात पर बल दिया है कि दोषियों को किसी भी कीमत में कोई राहत नहीं दी जाएगी। राज्य की सरकार सदैव दिवंगत अंकिता के परिजनों के पक्ष में खड़ी है …मुख्यमंत्री ने अत्यंत दृढ़ता व बिना लाग – लपेट के अपनी सरकार का बेटी के सम्मान – सुरक्षा के प्रति संवेदना व संकल्प व्यक्त करते हुए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई..!
मुख्यमंत्री ने दिवंगत बेटी अंकिता भंडारी को सम्मान देते हुए डोभ (श्रीकोट) राजकीय नर्सिंग कॉलेज का नाम अंकिता भंडारी रखने का निर्देश जारी किया।
क्षेत्र वासियों ने मुख्यमंत्री के इस सराहनीय कदम को उचित बताते हुए पुनः उनके प्रति विश्वास व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें 👉  डेमो ट्रेन द्वारा पंतनगर से आ रहे भाजपा नेता का संदिग्ध परिस्थितियों में शव लालकुआं में मिला........... परिवार में मचा कोहराम..............

-संजय बलोदी प्रखर
(मीडिया समन्वयक उत्तराखंड प्रदेश )

To Top