उत्तराखण्ड

लालकुआं विधानसभा क्षेत्र की इस प्रतिष्ठित फर्म की महिला कर्मचारी ने कंपनी के ही मैनेजर पर लगाया दुष्कर्म का सनसनीखेज आरोप…………… पुलिस जांच में जुटी…………..

मैनेजर पर लगाया दुष्कर्म का आरो

लालकुआं। लाल कुआं विधानसभा क्षेत्र के गौलापार स्थित एक फर्म में नौकरी करने वाली महिला ने प्रबंधक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारी से शिकायत से की है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में पिछले 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप्प…………….. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया राज्य सरकार और बिजली विभाग का पुतला दहन…………… देखें वीडियो…………..

सीओ बीएस धोनी का कहना है कि मामले में काठगोदाम थाने को जांच के आदेश दिए गए हैं। महिला का कहना है कि मैनेजर ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............

वहीं, जब फर्म स्वामी को शिकायत की गई तो वह सहयोग के बजाय उल्टा डांटने लगा। महिला का आरोप है कि कई अन्य महिलाओं का भी शोषण हुआ है।

To Top