उत्तराखण्ड

वनभूलपुरा पर पूरी तरह नियंत्रण के लिए उत्तराखंड सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्रालय से मांगी यह बटालियन…………… रविवार से हल्द्वानी एवं आसपास के क्षेत्र को मिलेगी यह बहुमूल्य सुविधा…………… पढ़े आदेश…………

हल्द्वानी। यहां बनभूलपुरा 2 दिन पूर्व हुए भारी दंगों के बाद स्थिति पर पूरी तरह प्रशासनिक नियंत्रण को लेकर उत्तराखंड सरकार द्वारा केंद्र सरकार को पत्र लिखकर 4 केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल की कम्पनी की मांग की गई है उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी द्वारा केन्द्रीय गृह मंत्रालय को भेजे गए पत्र में यह मांग की गई है।

हल्द्वानी की बनभूलपुरा में शांति व्यवस्था कायम

जिलाधिकारी के निर्देश पर स्वास्थ्य सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

रविवार को होने वाली परीक्षा अपने निर्धारित स्थल और समय पर होगी

कल सुबह तक कर्फ्यू प्रभावित स्थल छोड़कर इंटरनेट सेवा होगी बहाल

हल्द्वानी – कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को स्वास्थ्य सुविधा की जरूरत होने पर मेडिकल एंबुलेंस की सुविधा मिल सके।इसके लिए जिलाधिकारी वंदना सिंह ने सीएमओ डा श्वेता भंडारी को मेडिकल एंबुलेंस की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी करने के निर्देश दिए। इसी क्रम में प्रभावित क्षेत्रों में आम जन को आपात स्थिति में किसी भी प्रकार की असुविधा न हो स्वास्थ्य विभाग ने दो हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए है जिनका नाम और फोन नंबर डा एन सी तिवारी, एसीएमओ 9410167445 और डा अजय,  डिस्ट्रिक्ट  इम्मुनाइजेशन अधिकारी 9412120155 है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं क्षेत्र के इन दो मेधावी छात्रों ने ऑल इंडिया स्तर की परीक्षा में दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त कर लूटी खूब वाह-वाही……………………………………………………

कल सुबह से कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र को छोड़ते हुए इंटरनेट सेवा को बहाली हो जाएगी। रोडवेज की बसे पूर्व की भांति अपने स्थलों से चल रही है। कल 11 फरवरी को आयोजित होने वाली प्रतियोगी परीक्षा अपने निर्धारित स्थल और समय पर होगी। साथ ही सब्जी मंडी भी सुचारू है जिससे लोगों को सब्जी की समस्या न हो। कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को एसेंशियल सेवाओं की आपूर्ति हो इसके लिए सिटी मजिस्ट्रेट को राशन, दूध , सब्जी आदि आवश्यक सामग्री की आपूर्ति बनाए रखने के आदेश दिए है।

To Top