उत्तराखण्ड

बागेश्वर में कार हादसे में मारे गए चारों युवकों की हुई शिनाख्त…………. नवरात्र में मंदिर दर्शनों को जा रहे थे चारों ………..देखें वीडियो…………..

बागेश्वर जिले के बालीघाट – धरमघर मोटरमार्ग में तुपेड़ के समीप आज रविवार सुबह हुए कार हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने सभी मृतकों के शव बरामद कर लिए हैं और उनकी शिनाख्त भी कर ली है। घटना की सूचना पर मृतकों के परिजनों में जहां कोहराम मच गया है वहीं गांव में शोक की लहर है।

बालीघाट सरयू नदी में देव स्नान के आए थे कार सवार बागेश्वर नही बालीघाट में सरयू नदी में देव स्नान हेतु आ रहे थे। तभी सुबह साढ़े चार बजे करीब कार अनियंत्रित होकर खाई से पुंगर नदी में समा गई। बताया जा रहा है कि गांव में मृतक परिवार के एक सदस्य का नवरात्र में देवताओं की छःमासी की पूजा अर्चना कराई जा रही थी वहीं धार्मिक आयोजन एक पल में ही परिवार और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वही पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहां जिला अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल से मिली जानकारी के मुताबिक जनपद के बालीघाट-रीमा-धरमघर मोटरमार्ग में तुपेड़ के समीप गधेरे में रविवार तड़के करीब 4 बजे के कार संख्या डीएल 2C AM 0169 दुर्घटनाग्रस्त हो गई। खाई में गिरने से चार की लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। ये चारों युवा हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व फायर टीम रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंची। सभी 04 शव खाई से बाहर निकाल लिये गए हैं। फायर अधिकारी गोपाल रावत ने बताया की घटना की सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच चुकी थी। शवों को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाल लिया। मृतकों की हुई शिनाख्त मृतकों की शिनाख्त हो चुकी है। इनमें ग्राम जुनायल निवासी 26 वर्षीय कैलाश राम पुत्र देव राम, 22 वर्षीय नीरज कुमार पुत्र हरीश राम, 28 वर्षीय कमल प्रसाद पुत्र लक्ष्मण राम निवासी उड्यूड़ा, 22 वर्षीय दीपक आर्य पुत्र हरीश राम निवासी जुनायल बागेश्वर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जनपद में इस दिन आ सकता है आंधी तूफान ..............अधिकारियों को किया अलर्ट.............आपातकाल स्थिति में डायल करें यह टोल फ्री नंबर.............
To Top