उत्तराखण्ड

फौजी की पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पंखे में लटकी मिली……….. एसटीएच हल्द्वानी ने किया मृत घोषित…………

जवान की पत्नी फंदे से लटकी मिली

हल्द्वानी। भारतीय सेना के मर्चेंट नेवी मैं तैनात जवान की पत्नी का शव बुधवार देर रात घर में ही फंदे पर लटका मिला। परिजन महिला को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। मुखानी पुलिस के मुताबिक तल्ली बमौरी स्थित सनलाइट एनक्लेव फेज दो निवासी दीपक सिंह कठायत मर्चेंट नेवी में हैं। बुधवार देर रात परिजनों ने मीना कठायत (43) पत्नी दीपक दुपट्टे के सहारे कमरे में पंखे पर लटके देखा।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में पिछले 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप्प…………….. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया राज्य सरकार और बिजली विभाग का पुतला दहन…………… देखें वीडियो…………..

इसके बाद महिला को पंखे से उतारकर क्षेत्र के निजी अस्पताल लेकर गए। जब डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया तो परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं क्षेत्र की पिछले 24 घंटे से विद्युत आपूर्ति भंग होने के चलते पेयजल एवं विद्युत का गंभीर संकट उभर कर आया सामने...............

इसके बाद पुलिस ने महिला को एसटीएच पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मौत की पुष्टि की। पुलिस ने बुधवार रात शव मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने जब परिजनों से बातचीत की तो पता चला कि मीना पिछले कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान थी। उसका इलाज भी चल रहा था। महिला के दो बेटे हैं। एसओ मुखानी पंकज जोशी ने बताया कि शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

To Top