उत्तराखण्ड

हल्द्वानी के इस बैंक से बैंक क्लर्क का आईफोन इस प्रतिष्ठित परिवार की युवती ने लालच में आकर उड़ाया………… पढ़े पुलिस ने किस प्रकार इस शातिर युवती को दबोचा…………

हल्द्वानी। बैंक से कर्मचारी का आईफोन चुराने वाली शातिर महिला आई हल्द्वानी पुलिस की गिरफ्त में, मोबाईल बरामद

दि0- 10.06.2024 को वादी महबूब आलम पुत्र अब्दुल कय्यूम निवासी बरेली रोड हल्द्वानी द्वारा पुलिस को सूचित किया गया कि *अज्ञात चोर द्वारा उनका मोबाइल आई फोन एप्पल बैंक ऑफ बडौदा हल्द्वानी से चोरी* कर लिया है।
  उक्त संबंध में थाना हल्द्वानी पर एफआईआर न0- 232/24 धारा 379 भादवि पंजीकृत किया गया । 
 हल्द्वानी क्षेत्र में हो रही चोरी की *घटना के खुलासे हेतु श्री प्रहलाद नारायण मीणा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद नैनीताल द्वारा संज्ञान* लेते हुए  मामले के शीघ्र खुलासे हेतु टीम बनाने के निर्देश दिए गए।
 *श्री प्रकाश चन्द्र, अपर पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी* व श्री नितिन लोहनी, क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण में व श्री उमेश कुमार मलिक, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी के नेतृत्व में *चोरी की घटनाओं के खुलासे व बरामदगी हेतु पुलिस टीम का गठन* किया गया । 
  टीम द्वारा घटनास्थल के *आस–पास सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन* करते हुए व पतारसी – सुरागरसी की गयी,  दि0 12.06.2024 को *अभियुक्ता को अम्बा कॉलोनी हल्द्वानी के पास से गिरफ्तार* किया गया है एवं अभियुक्ता के कब्जे से *चोरी किया आई फोन एप्पल बरामद* किया गया है । 

गिरफ्तार अभियुक्ता-

1- निशा आर्या पुत्री धर्मा आर्या निवासी अम्बा कॉलोनी थाना मुखानी जनपद नैनीताल उम्र 39 वर्ष
बरामदगी –
1- आई फोन एप्पल

यह भी पढ़ें 👉  बिंदुखत्ता के इस किसान के घर के आंगन में जब आ पहुचां मगरमच्छ.............. रेस्क्यू करने पहुंची टीम तो............

गिरफ्तारी टीम –

1 – उ0नि0 देवेन्द्र राणा चौकी प्रभारी भो0पडाव
2-हे0कानि0 इशरार नवी सीसीटीवी
3-म0हे0का0 लीला रावत
4-कानि0 प्रकाश बडाल

To Top