उत्तराखण्ड

युवती का अपहरण कर काठगोदाम के एक मकान में छुपाया… . ……… भोली भाली युवतियों को फंसाकर देह व्यापार में धकेलने का लगाया सनसनीखेज आरोप…………….

देवभूमि में महिला अपराध बढ़ते जा रहे हैं यहां बरेली के किला क्षेत्र में रहने वाली युवती से शादी की जिद पर अड़े युवक ने उसे कार से बाजार घुमाने के बहाने अगवा कर लिया। उसे उत्तराखंड में काठगोदाम ले जाकर बंधक बना लिया गया। युवती की मां ने आरोपियों के खिलाफ किला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

किला क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उनकी दुकान पर एक साल पहले काठगोदाम निवासी अक्कू और उसकी पत्नी सीमा आए। उनकी छोटी बेटी दिव्यांग है, जो दुकान पर उनका हाथ बंटाती है। ये लोग उसकी शादी अपने बेटे सागर से कराने के लिए कहने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा:-लालकुआं में विद्युत लाइन दुरुस्त करते समय लाइनमैन करंट लगने से पोल से गिरा........... गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती................

घर से जेवर भी ले गई युवत
महिला ने जाति अलग होने के कारण शादी से मना कर दिया। इसके बाद अक्कू और सीमा दुकान पर अक्सर आकर नजदीकी बढ़ाने लगे और तंत्र-मंत्र करने लगे। कुछ दिन पहले अक्कू, सीमा और उनका बेटा सागर कार से आए और महिला की दिव्यांग बेटी को बाजार घुमाने के बहाने साथ ले गए। उसके बाद बेटी नहीं लौटी। बाद में पता लगा कि वह घर में रखे जेवर भी ले गई है।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............

अगले दिन महिला काठगोदाम पहुंची तो पता लगा कि इन लोगों ने उनकी बेटी को घर में बंधक बना लिया है। जेवर मांगने पर महिला को धमकी देकर भगा दिया गया। महिला का आरोप है कि आरोपी भोलीभाली लड़कियों को फंसाकर उनसे देह व्यापार कराते हैं। किला थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

To Top