उत्तराखण्ड

उत्तराखंड ब्राह्मण महासभा की बैठक में किया तय…………… यहां होने वाले ब्राह्मण महाकुंभ में जुटेंगे एक लाख ब्राह्मण………….लालकुआं और हल्दूचौड़ में यह चुने पदाधिकारी……….

लालकुआं। उत्तराखंड ब्राह्मण महासभा की हल्दूचौड़ में आयोजित बैठक के दौरान आगामी 24 सितंबर को हरिद्वार में आयोजित ब्राह्मण महाकुंभ में एक लाख से अधिक ब्राह्मणों के पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित किया गया, साथ ही इसमें 25000 से अधिक ब्राह्मणों के कुमाऊं से पहुंचने की रूपरेखा तय की गयीं।


ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष हेमभट्ट की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान तमाम जनपदों से आए पदाधिकारियों ने अपनी बात रखी, इस अवसर पर कुमाऊं के विभिन्न क्षेत्रों से आए ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों ने आश्वासन दिया कि कुमाऊं से 200 बस और 500 कार उक्त कार्यक्रम में पहुंचेगी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष हेमभट्ट ने कहा कि आगामी 24 सितंबर को हरिद्वार में होने वाले ब्राह्मण महाकुंभ में एक लाख से अधिक ब्राह्मण जुटेंगे, जिसमें भारतवर्ष के कोने-कोने से संत महात्मा एवं ब्राह्मण विद्वान शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के संयोजक पंडित विशाल शर्मा पूरे महाकुंभ को भव्य दिव्य बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज सनातन धर्म को बचाने का कार्य केवल ब्राह्मण कर रहे हैं, जिसके चलते वर्तमान में ब्राह्मण सबके निशाने पर हैं, चाहे कश्मीर हो या अन्य स्थानों में ब्राह्मणों को ही निशाना बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  पर्वतीय क्षेत्रों में लगने वाले घिंगारू के बाद अब हिसालु फल चमत्कारिक रूप से तराई भाबर के लालकुआं में फल फूल रहा.............. हुई पहली फसल...........

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने की साजिश के तहत ब्राह्मणों के खिलाफ विभिन्न प्रकार के षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। जिसके खिलाफ ब्राह्मण महासभा ने सभी ब्राह्मणों को एकजुट करने का संकल्प लिया है। इसी के तहत उक्त महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर हल्दुचौड़ इकाई का गठन करते हुए जीवन तिवारी को अध्यक्ष मनोनीत किया, उनके साथ ही सुरेश जोशी संयोजक, धनानंद पांडे उपाध्यक्ष और रमेश तिवारी संरक्षक मनोनीत किए गए, सभी नव मनोनीत पदाधिकारी को प्रमाण पत्र भी सौंप गए। इस अवसर पर महाकुंभ के संयोजक पंडित विशाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश जोशी, प्रदेश सचिव सुनील बमेटा, नैनीताल जनपद के जिला अध्यक्ष ललित पांडे, कार्यक्रम की प्रभारी बीना जोशी, संदीप पांडे, लालकुआं इकाई की नगर अध्यक्ष अंजलि पंत, पंडित नवीन नैथानी सहित भारी संख्या में पदाधिकारी मौजूद थे।

To Top