उत्तराखण्ड

हल्द्वानी में दीपावली की खुशी में तेज आवाज में बजा रहा था गाना……… पड़ोसी ने टोका तो मुंह में सारी उंगलियां चबा डाली ………..एक उंगली कट कर गिरी सड़क पर……….. मचा हड़कंप…….. दिवाली की खुशियां हुई काफूर………..

हल्द्वानी। दीपावली के मौके पर तेज आवाज में गाने बजाने पर एक युवक ने दुकानदार को टोका तो गुस्साए दुकानदार ने पहले गालीगलौज की, इसके बाद दांत से युवक के हाथ की अंगुलियां काट दीं और तब तक नहीं छोड़ा, जब तक एक अंगुली कटकर जमीन पर नहीं गिर गई। शोरशराबा होने पर भीड़ इकट्ठा हुई तो आरोपित भाग गया। पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

तुलसी नगर पालीशीट वार्ड-पांच निवासी महेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोस में कुमाऊं कालोनी दमुवाढूंगा के जयराज खड़का की बिजली की दुकान है। अक्सर दुकान पर तेज आवाज में गाने बजाए जाते हैं। आठ नवंबर की रात 10 बजे दुकान में गाने बज रहे थे। उनके बच्चों के स्कूल में टेस्ट चल रहे हैं,इसलिए पढ़ाई करने में दिक्कत हो रही थी। इस पर उन्होंने दुकानदार को गाने बंद करने के लिए कहा तो हमलावर हो गया। दांतों से हाथ की एक अंगुली को काटकर अलग कर दिया। लोगों को आता देख जयराज जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। एसओ विमल मिश्रा ने बताया कि विभिन्न धाराओं में आरोपित पर प्राथमिकी की है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक हुई संपन्न……………. राज्य के विशेषज्ञ डॉक्टरों एवं मिनिस्ट्रियल कर्मचारियों समेत इन 11 महत्वपूर्ण मामलों में लिए गए यह निर्णय………………..

कटी हुई अंगुली उठाकर अस्पताल ले गए स्वजन

महेंद्र का कहना है कि अंगुली कटने से वह लहूलुहान हो गया और दर्द से कराहने लगा। | स्वजन ने उसकी कटी हुई अंगुली को जमीन से उठाई और अस्पताल लेकर पहुंचे। उपचार के बाद वह थाने में शिकायत कराने पहुंचा है। आरोपित से जानमाल का खतरा बताया।

To Top