उत्तराखण्ड

रात के अंधेरे में हल्द्वानी के स्पा सेंटर में पुलिस ने की छापेमारी……………. इतनों के खिलाफ हुई कार्रवाई…………….

हल्द्वानी क्षेत्र के स्पा सेन्टरों में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने किया औचक निरीक्षण, अनियमितता पाये जाने पर 83 पुलिस एक्ट के तहत किया चालान।

संक्षिप्त विवरण:-

श्री प्रहलाद नारायण मीणा (IPS), वरिष्ठ पुलिस अधी़क्षक नैनीताल महोदय द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिगत आज दिनांक-17.10.2023 को उ0नि0 दीपा भट्ट, प्रभारी एण्टी ह्यूमैन ट्रैफिकंग फोर्स के नेतृत्व में मय टीम के द्वारा हल्द्वानी क्षेत्र के स्पा सेन्टरों मे चैकिंग की गई।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में पिछले 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप्प…………….. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया राज्य सरकार और बिजली विभाग का पुतला दहन…………… देखें वीडियो…………..

थाना काठगोदाम क्षेत्र में होटल चेकिंग में 02 होम स्टे श्री राम होमस्टे, नयनतारा होमस्टे के रजिस्टरों में अपूर्ण प्रविष्टियां पाई गई तथा ग्राहकों का विवरण मांगने पर प्रस्तुत न करने पर पुलिस अधिनियम के अन्तर्गत निम्न व्यक्तियों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जनपद में इस दिन आ सकता है आंधी तूफान ..............अधिकारियों को किया अलर्ट.............आपातकाल स्थिति में डायल करें यह टोल फ्री नंबर.............

1- देवेंद्र खत्री पुत्र स्वर्गीय त्रिलोक सिंह निवासी श्री राम होमस्टे शीश महल काठगोदाम।

2- हिमांशु बोहरा पुत्र स्वर्गीय ओ0एस0 बोहरा नयनतारा होमस्टे बायपास रोड काठगोदाम नियर नरीमन तिराहा।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............

अनियमितता पाये जाने पर उपरोक्त के विरुद्ध 5000-5000 रुपये के 02 नगद चालान किये गये ।

मीडिया सेल हल्द्वानी
जनपद नैनीताल

To Top