उत्तराखण्ड

पुलिस ने लालकुआं और बिंदुखत्ता क्षेत्र में छापेमारी कर दो स्थानीय युवकों से भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब की जप्त.. ……… हुई यह कार्रवाई……….

लालकुआं। कोतवाली लालकुआ- पुलिस ने दो स्थानों में छापेमारी करते हुए दो शराब तस्करों को भारी मात्रा में कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
दिनेश फर्त्याल प्रभारी निरीक्षक लालकुआं के नेतृत्व में
चैकिंग के दौरान आनंद पुत्र पीताम्बर दत्त निवासी शास्त्री नगर बिन्दुखत्ता नैनीताल को ट्रांसपोर्ट नगर लालकुआं सीलू मोटर के पास से 165 पाउच कच्ची शराब खाम के साथ गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।
गिरफ्तारी टीम
1- उ0नि0 दीपक बिष्ट
2-का0 आनंद पूरी
3- का0 कमल बिष्ट
4-का0 चंद्र शेखर मल्होत्रा

👉 सबरू पुत्र सुरेश चौहान निवासी कुशीनगर उत्तर प्रदेश हाल पता गोला गेट बिंदुखत्ता थाना लालकुआं जिला नैनीताल उम्र 29वर्ष को गोला गेट के पास बिंदुखत्ता से कुल 81 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............

गिरफ्तारी टीम
1- उ0नि0 सोमेंद्र सिंह प्रभारी चौकी बिंदुखत्ता
2- कांस्टेबल वीरेंद्र रौतेला
3- कांस्टेबल दयाल नाथ

To Top