उत्तराखण्ड

हल्द्वानी में जेईई मेंस की तैयारी कर रहे युवक ने व्हाट्सएप ग्रुप में यह डाली पोस्ट और कर लिया सुसाइड……………. हड़कंप…………… परिवार में मचा कोहराम…………….. पुलिस जांच में जुटी…………..

हल्द्वानी। जेईई की तैयारी कर रहे उत्पल रस्तोगी ने फांसी लगाने से पहले कागज पर कुछ लिखा था। उसमें व्हाट्सएप देखने की बात लिखी गई है। पुलिस ने उसके दो दोस्तों से बातचीत कर उनके फोन भी खंगाले हैं।

कलावती कॉलोनी निवासी उत्पल रस्तोगी (19) का शव शुक्रवार को फंदे पर लटका मिला था। बताया जा रहा है कि उसने मौत को गले लगाने से पहले व्हाट्सएप में एक मैसेज छोड़ा था। शव के पास मिले कागज के टुकड़े पर कमिटिड सुसाइड और चेक व्हाट्सएप लिखा था। वहीं पुलिस ने शुरूआती छानबीन में जब उसके दोस्तों से बात की तो पता चला कि उत्पल और उसके दो दोस्तों का एक व्हाट्सएप ग्रुप बना हुआ था। आखिरी बार उत्पल ने उस ग्रुप में मैसेज किया था।

यह भी पढ़ें 👉  गौला के तेज प्रवाह से बचाने के लिए गांव की ओर 8 करोड़ की लागत से बनेगी स्थाई सुरक्षा दीवार.......... जिलाधिकारी ने किया गौला नदी, लालकुआं और बिंदुखत्ता का व्यापक निरीक्षण.............. बिंदुखत्ता और लालकुआं से लगी कॉलोनियों को दी यह सौगात................ देखें वीडियो..............

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उसमें उत्पल ने लिखा था कि “मरने वाले से आखिरी बार क्या कहा जा सकता है..” उसके एक दोस्त ने उत्पल से पर्सनल चैट पर इसके बारे में पूछा भी लेकिन कोई जबाव नहीं मिला। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

To Top