उत्तराखण्ड

उत्तराखंड की स्पेशल टास्क फोर्स ने किच्छा में लालकुआं क्षेत्र के युवक समेत दो अंतरराष्ट्रीय तस्करों को लाखों रुपए की चरस के साथ किया गिरफ्तार………. मचा हड़कंप………….. देखें वीडियो…………..

उत्तराखंड की स्पेशल टास्क फोर्स, की यूनिट द्वारा उधम सिंह नगर के किच्छा क्षेत्र में की गई जबरदस्त कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में अवैध चरस बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।

♦️ एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स उत्तराखंड का नशा की तस्करी पर प्रहार, कार्रवाई में, बड़ी मात्रा में चरस की बरामदगी ।।

♦️ एएनटीएफ एक बार फिर से 02 अंतरराष्ट्रीय ड्रग–तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे 1 किलो 909 ग्राम चरस किया बरामद ।।

♦️ बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 10 लाख रुपए आंकी गई कीमत

♦️ गिरफ्तार अभियुक्तगण कई वर्षो से चरस की तस्करी में रहे है, संलिप्त पूर्व में भी रहा है अपराधी के इतिहास

♦️ अवैध नशे का बड़ा अंतर्राज्यीय नेटवर्क नेस्तनाबूद, पिछले काफी समय से ड्रग तस्कर था, एएनटीएफ की रडार पर।।

उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम हेतु माननीय मुख्यमंत्री जी के उत्तराखंड में ड्रग्स–फ्री देवभूमि अभियान के तहत एवं पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड श्री अभिनव कुमार के दिशा निर्देशन पर एसएसपी एसटीएफ श्री आयुष अग्रवाल द्वारा ड्ग्स डीलरों के विरुद्र कार्यवाही के आदेश के क्रम में सीओ एसटीएफ कुमाऊँ श्रीमती पल्लवी त्यागी एवं प्रभारी निरीक्षक एएनटीएफ पावन स्वरुप के नेतृत्व में ए.एन.टी.एफ टीम(एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) टीम द्वारा आज कार्रवाई करते हुए जनपद उधम सिंह नगर के थाना किच्छा क्षेत्रअंतर्गत शनि देव मंदिर के पास किच्छा बायपास रोड से 02 अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 1 किलो 909 ग्राम अवैध चरस बरामद की गयी। गिरफ्तार अभियुक्त पिछले कई सालों से उत्तराखंड में चरस की सप्लाई कर रहे थे. गिरफ्तार अभियुक्तो ने पूछताछ में बताया गया कि वह यह चरस नेपाल से खरीद कर काठगोदाम/ हल्द्वानी/ लालकुआं / किच्छा आदि मैदानी क्षेत्र में बेचने जा रहा था. अभियुक्त नारायण सिंह द्वारा बताया गया कि वह पूर्व में भी थाना लालकुआं से चरस में जेल जा चुका है तथा अभियुक्त पदम बोरा ने भी बताया कि वह भी नेपाल से चरस में जेल जा चुका है ANTF टीम द्वारा अभियुक्त को शनि मंदिर बायपास रोड किच्छा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक हुई संपन्न……………. राज्य के विशेषज्ञ डॉक्टरों एवं मिनिस्ट्रियल कर्मचारियों समेत इन 11 महत्वपूर्ण मामलों में लिए गए यह निर्णय………………..

एसएसपी एसटीएफ श्री आयुष अग्रवाल द्वारा बताया गया कि ए.एन.टी.एफ. द्वारा गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध थाना किच्छा जनपद उधम सिंह नगर में एनडीपीएस की समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया गया है।

ANTF कुमाऊं यूनिट द्वारा वर्ष 2024 में अब तक 8 किलो 341 ग्राम चरस की बरामदगी की जा चुकी है

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तो का विवरण-

1. पदम बोहरा पुत्र स्वर्गीय धनमल बोहरा निवासी वार्ड नंबर 9 रीठापाता, थाना चैनपुर, जिला बजांग, नेपाल। 2. नारायण सिंह बिष्ट पुत्र रुकुम सिंह निवासी इंदिरा नगर 1, बिंदुखत्ता, थाना लाल कुआं जनपद नैनीताल।

बरामद माल का विवरण-

1 किलो 909 ग्राम अवैध चरस व एक वाहन संख्या UK04U 3473 कार बरामद।

यह भी पढ़ें 👉  विदेश की धरती पर लालकुआं की बेटी बेस्ट टीचर अवार्ड 2024 से सम्मानित..... . ........ क्षेत्र में खुशी की लहर.............

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा अपने ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे, किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी ना करें, नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एसटीएफ उत्तराखंड से संपर्क करें. एसटीएफ से संपर्क हेतु
0135-2656202
9412029536

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में पिछले 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप्प…………….. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया राज्य सरकार और बिजली विभाग का पुतला दहन…………… देखें वीडियो…………..

एएनटीएफ कुमायूँ युनिट-

  1. निरीक्षक पावन स्वरूप
  2. उ0 नि0 विपिन चंद्र जोशी
  3. अ0 उ0नि0 जगबीर शरण
  4. मुख्य आरक्षी मनमोहन सिंह
  5. मुख्य आरक्षी संजय कुमार
  6. आरक्षी इसरार अहमद
  7. आरक्षी वीरेंद्र चौहान
  8. आरक्षी जितेंद्र कुमार
To Top