उत्तराखण्ड

अल्मोड़ा स्थित अपने पैतृक गांव से लौटकर पहुंचे कैप्टन कूल धौनी इस दिन नैनीताल में मनाएंगे पत्नी साक्षी का जन्मदिन…………………. देखिए रोमांचक वीडियो……… .. ….

हल्द्वानी। अपने पैतृक गांव में पूजा अर्चना कर पुनः नैनीताल पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को आज नैनीताल पुनः आगमन पर प्रशंसकों ने घेर लिया तो उन्होंने ऑटोग्राफ देने के साथ फोटो खिंचाई और कहा अब जाने दो।


कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धौनी ,माही, पिछले कुछ दिनों से ऊत्तराखण्ड में कुमाऊं के दौरे पर हैं। दिल्ली से पंतनगर एयरपोर्ट में उतरने के बाद, धौनी कैंचीं धाम आश्रम गए और अत्यधिक भीड़ को देखते हुए लौटकर नैनीताल के आर्मी गेस्ट हाउस में रुक गए।

यह भी पढ़ें 👉  जंगल से भटककर लालकुआं पहुंचे विशालकाय भालू ने पूरी रात वन कर्मियों एवं क्षेत्र वासियों को खूब दौड़ाया................. देखें वीडियो............ इस तरह लोगों में दहशत फैला रहा था भालू...........


ऑनरेरी लेफ्टिनेंट महेंद्र सिंह धौनी दूसरे दिन नैनीताल से अल्मोड़ा स्थित जैंती के अपने गांव लौवाली गए और वहां देवताओं की पूजा की और बुजुर्गों से मिलने के बाद धौनी गुरुवार को अपने गोपनीय निजी दौरे पर रहे। आज पहाड़ से चलकर भवाली होते हुए धौनी नैनीताल पहुंचे हैं। धौनी अपनी ऑडी कार से नैनीताल के बाहरी क्षेत्र के एक निजी होटल में पत्नी साक्षी का 19 नवंबर को जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे है ।

To Top